आखिरकार मिल गया एलियंस का सबूत !

user 08-Jan-2022 World

वो आ रहे है ?

आखिरकार मिल गया एलियंस का सबूत ! गूगल अर्थ पर दिखा 4 पंखों वाला प्लेन

क्या आपने कभी चार पंखों वाला प्लेन (4 Wings Plane) देखा है? आप कहेंगे कि भला कभी चार पंखों वाला प्लेन होता है क्या? लेकिन हाल ही में एक शख्स ने ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा. एक शख्स ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया. इसमें एक प्लेन चार पंखों के साथ दिखाई दिया. ना सिर्फ इस प्लेन में चार पंख थे, बल्कि इसके चार इंजन भी थे. इस तस्वीर को एक बिजी एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया.
इस अजीबोगरीब प्लेन का वीडियो यूट्यूब (Youtube) पर UFO Sightings Daily नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया. इस वीडियो को बनाने वाले की पहचान स्कॉट सी वरिंग के रूप में हुई. स्कॉट ने बताया कि उसने ये तस्वीर गूगल अर्थ पर कैप्चर की. इसे वॉशिंगटन के सिएटल टकोमा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कैद किया गया. इसे गूगल अर्थ ने सैटेलाइट से कैप्चर किया. लेकिन थोड़ी देर बाद ही ये गायब भी हो गया.
इस प्लेन के बारे में डिटेल शेयर करते हुए स्कॉट ने बताया कि आजतक इस तरह ला एयरक्राफ्ट कभी नहीं देखा गया था. ये देखने में किसी रेगुलर पैसेंजर प्लेन जैसा ही नजर आ रहा था. सिर्फ इसका साइज कुछ ज्यादा बड़ा था और इसमें चार पंख थे. साथ ही इसमें दो इंजन भी थे. स्कॉट ने बताया कि पहले उसे ऐसा लगा कि वो कुछ गलत देख रहा है. उसे ये इंटरनेट का ग्लिच लगा था. लेकिन जब उसने लोकेशन पर ज़ूम किया तो उसे बाकी प्लेन नॉर्मल दिखे.
इस चार पंखों वाले प्लेन को स्कॉट ने एलियंस की हरकत बताया. उसने आगे बताया कि ये प्लेन चंद सेकंड्स के लिए नजर आया था. ऐसी कई खबरें उसने पढ़ी थी जिसमें एलियंस के बारे में कहा गया था कि वो चुपके से एयरपोर्ट पर अपने विमान उतारते हैं. लेकिन कभी इसका कोई सबूत नहीं मिला. स्कॉट ने दावा किया है कि ये चार पंखो वाला विमान एलियंस का ही है. लेकिन इस बार इसका सबूत हाथ लगा है.


https://hallabolexpress.com/

स्त्रोत:hindi.news18.com

Related Post

Polular post