Raju Srivastav: गजोधर भैया आप बहुत याद आओगे

user 21-Sep-2022 Entertainment

Raju Srivastav: गजोधर भैया आप बहुत याद आओगे

 

Raju Srivastav Death: राजू के निधन से नम हुईं आंखें, उत्तर प्रदेश विधानसभा ने रखा 2 मिनट का मौन

 

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही अस्पताल में भर्ती थे। राजू के लिए देश दुनिया से उनके फैन्स प्रार्थना कर रहे थे लेकिन राजू ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।

Comedian Raju Srivastava Passed Away Live News in Hindi: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। बता दें कि 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट दौरान राजू को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था। बीते 41 दिन से वेंटिलेटर पर मौत से जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव ने आज अपने प्राण त्याग दिए हैं। राजू श्रीवास्तव के मौत की खबर सामने आने के बाद से ही पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई नम आंखों से राजू को श्रद्धांजलि दे रहा है। 

58 की उम्र में राजू श्रीवास्तव ने अपनी आखिरी सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 10.20 मिनट पर राजू श्रीवास्तव ने अपनी आखिरी सांस ली थी। बता दें कि 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद एम्स दिल्ली में भर्ती करवाया गया था।

राजू श्रीवास्तव का करियर
गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव मनोरंजन उद्योग में 1980 के दशक के अंत से एक्टिव थे, लेकिन वह 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पहले सीजन में भाग लेने के बाद लोकप्रिय हुए। उन्होंने 'मैंने प्यार किया', 'बाजीगर', 'बॉबे टू गोवा' और 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया' में एक्टिंग की। राजू श्रीवास्तव ने 'बिग बॉस' सीजन तीन में भी भाग लिया था।राजू ने कॉमेडी की दुनिया में अपना एक अलग ही नाम कमाया था और घर घर से प्यार जीता था।

फैन्स दे रहे श्रद्धांजलि
ट्विटर पर '#rajusrivastava', 'AIIMS' और 'राजू श्रीवास्तव' जैसे कीवर्ड ट्रेंड कर रहे हैं और सोशल मीडिया यूजर्स दिवंगत कॉमेडियन को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई पोस्ट्स ऐसे देखने को मिल रहे हैं, जहां फैन्स राजू को याद कर रहे हैं और उन्हें आखिरी अलविदा कह रहे हैं।

 

 

 

Thanks

Team hallabolexpress
Email:hallabolexpressindia@gmail.com
https://www.hallabolexpress.com/

| We hope this news will entertain you & also this will help to increase your knowledge |

We are always try to provide special and knowledgeable news contain from many different resources and we always mention news source for crosscheck (google,Hindustan,amarujala). Our aim is only to improve your knowledge & happiness. You can also send your feedback on email.

Thanks for loving and support..

 

Related Post

Polular post